रायपुर

Amit Shah CG Visit: छत्तीसगढ़ दौरे से एक दिन पहले दीपक बैज ने केंद्रीय गृह मंत्री शाह को लिखा पत्र, पूछे ये सवाल

Amit Shah CG Visit : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पहले छत्तीसगढ़ में सियासत गरमा गई है. उनके छत्तीसगढ़ आगमन से एक दिन पहले दीपक बैज ने.....

रायपुर,Amit Shah CG Visit : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पहले छत्तीसगढ़ में सियासत गरमा गई है. उनके छत्तीसगढ़ आगमन से एक दिन पहले दीपक बैज ने उन्हें पत्र लिखा है. इस पत्र के जरिए उन्होंने पूछा कि छत्तीसगढ़ में फर्जी एनकाउंटर कब रुकेंगे? छत्तीसगढ़ के आदिवासियों को फर्जी नक्सली कहकर जेल भेजना कब बंद होगा? छत्तीसगढ़ में आदिवासियों की हत्या कब रुकेगी? छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था शून्य हो गई है, कब सुधरेगी?जन प्रतिनिधियों को क्यों डराया जा रहा? विधायक से लेकर पत्रकार क्यों सुरक्षित नहीं है? महिलाएं कब तक असुरक्षित रहेगी? इससे पहले उनके दौरे को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह दौरे पर आ रहे है उनका स्वागत है।

Amit Shah CG Visit : नेताम ने किया पलटवार

दीपक बैज ने केंद्रीय गृह मंत्री शाह को लिखा पत्र: पीसीसी चीफ दीपक बैज के पत्र को लेकर कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि दीपक बैज को ऐसी राजनीति से बचना चाहिए. कांग्रेस चाहती है कि उनके दोनों हाथों में लड्डू हो. नक्सली और आम लोग भी कांग्रेस के खास रहे. प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को सबक सिखा दिया है. नक्सलियों की प्रशंसा करने वालों के दिन आ गये हैं.

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button